बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

COVID19 के इलाज के लिए पाकिस्तानी सांसद ने बताया इलाज, बोले- टिड्डी खाने से नहीं होता कोरोना!

COVID19 के इलाज के लिए पाकिस्तानी सांसद ने बताया इलाज, बोले- टिड्डी खाने से नहीं होता कोरोना!

DESK: कोविड-19 महामारी को लेकर पाकिस्तान के नेताओं का ज्ञान बड़ा विचत्र है. पाकिस्तान के मंत्री कभी कोविड-19 को 19 प्वाइंट्स बताते हैं तो कोई कहता है ज्यादा सोने से कोरोना खत्म हो जाएगा. अब इस मामले पर पाकिस्तान के एक और नेता अपना ज्ञान दिया जिसे सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य रिजाय फहयाना ने कोरोना वायरस का एक अजीबो-गरीब बयान सामने आया है. दरअसल, रियाज फहयाना का दावा है कि टिड्डी से कोरोना वायरस का इलाज संभव है. रियाज के इस बयान के बाद पाकिस्तान एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है, जहां लोग पाकिस्तानी सांसद के इस बयान पर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. रियाज ने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में कहा कि- ‘टिड्डे खाने से व्यक्ति का इम्यून सिस्टम मजबूत होता है. 

रियाज यहीं नहीं रुके उन्होंने तो यहां तक कहा कि इस दिशा में रिसर्च होनी चाहिए, क्योंकि टिड्डों के जरिए इस महामारी से निपटा जा सकता है.’ 'हमें करनी होगी पूरी तैयारी'‘सरकार को इसके लिए ज्यादा कोशिश करने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि यह पहले ही साबित हो चुका है कि टिड्डियों से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है. इससे साबित होता है कि टिड्डियों से कोरोना वायरस का इलाज हो सकता है और टिड्डी से कोरोना वायरस एंटीबॉडी बन सकता है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान इन दिनों दो बड़ी आपदाओं से जूझ रहा है. एक कोरोना वायरस और दूसरा टिड्डी. पाकिस्तान में अभी तक 2 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज मिल चुके हैं और वहीं टिड्डी दल के हमले से भी पूरा देश परेशानी झेल रहा है. टिड्डी दल के अटैक के चलते इन दिनों पूरे पाकिस्तान के किसान परेशान हैं. 


Suggested News