बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना के मिलीभगत से किया जबरन जमीन पर कब्जा, शिकायत लेकर आईजी दरबार में पहुंची महिला

थाना के मिलीभगत से किया जबरन जमीन पर  कब्जा, शिकायत लेकर आईजी दरबार में पहुंची महिला

DARBHANGA : दरभंगा जिला के भालपट्टी थाना क्षेत्र के मुरिया निवासी शहनवाज साकिन की पत्नी नुसरत प्रवीण ने जानमाल की सुरक्षा को लेकर आईजी एंव एसएसपी को आवेदन देकर शिकायत की है . कहा गया है कि 30 जनवरी को सुबह करीब ग्यारह बजे अचानक पड़ोस के नकी अहमद के पुत्र  मो तनवीर मो सरफराज मो सफुफ मो. फैयान, मो राजू. मो मेराज, मो. लाडले, गजाला शबनम, सब्बी खातुन, सबाना खाइन, नगमा नाजिया सहित अन्य ने घर में घुसकर मारपीट करने लगा एवं जान से मारने का प्रयास किया . अभद्र व्यवहार पर भी उतर आया . शोर मचाने पर मोहल्लावासी पहुंचे . सभी बीच बचाव करने लगे . इसी बीच किसी तरह जान बचाकर भाग निकले . 

कहा गया है कि सभी ने मेरे घर में घुसकर लुटपाट की . महिला ने कही है कि घर में रखे 50 हजार नगद एवं कुछ जेबरात लुटकर जाते समय झोपड़ीनुमा घर को तोड़फोड़ करते चले गये . बताया गया है कि इससे छ माह पुर्व भी ये सभी भाइयों ने मिलकर मेरे घर में घुसकर जान से मारने का प्रयास किया था . इस घटना की थाना में प्राथमिकी भी दर्ज है . इसकी सुचना उन्होंने एसएसपी के यहाँ आवेदन सौंपकर गुहार लगायी है . वहीं इससे पुर्व उपमहानिरीक्षक दरभंगा के यहां भी गुहार लगा चुकी है . 

उनका कहना है कि आजतक कहीं से भी मुझे न्याय नहीं मिला है . नुसरत के पति कहीं दुसरे कंट्री में रहता है . महिला अपनी छोटी छोटी छ बेटा बूटियों के साथ घर पर रहती है . उन्होंने बताया है कि यहाँ कोई सहारा भी नहीं है . अतः उन्होंने जानमाल की खतरा से बचाने के लिये अपने स्तर से उचित कार्रवाई करने की मांग की है . 

इधर भालपट्टी ओपी अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का है . उन्होंने बताया कि वर्ष - 2008 से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा है जो न्याय में लम्बित है . हालांकि दूसरे पक्ष से भी आवेदन मिला है . वहीं उन्होंने बताया कि तत्काल विधि व्यवस्था कायम रखने के लिये दोनों पक्ष निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए 107 लगाया गया है . वहीं पुलिस जाँच में जुट चुकी है . 


Suggested News