बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली से बिहार आ रही बस से लाखों की विदेशी शराब बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

दिल्ली से बिहार आ रही बस से लाखों की विदेशी शराब बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने दिल्ली से बिहार आ रही बस में शराब तस्करी का खुलासा किया है। सुगौली थाना पुलिस ने गुप्त  सूचना के आधार पर छापेमारी कर लगभग दो लाख का ब्रांडेड विदेशी शराब जपत किया है। वही दो तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ में जुटी है। सुगौली थाना पुलिस ने छपवा चौक पर कार्रवाई किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 62 बोतल महंगी ब्रांड की विदेशी शराब को जब्त किया है। जब्त शराब की कीमत लगभग दो लाख बताया जा रहा है। पुलिस ने दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के सोबैया गांव के पंकज कुमार सिंह व आंनद पर्वत दिल्ली के राजेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पकड़े गए दोनों युवक पूछताछ में जुटी है।

सुगौली थाना अध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना पर नई दिल्ली से बस से शराब लेकर आने के दौरान छपवा चौक पर विदेशी शराब के 62 बोतल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान  पंकज कुमार सिंह ग्राम सोबैया थाना कोटवा जिला पूर्वी चंपारण और  राजेश कुमार यादव फरीदपुर थाना आनंद पर्वत नई दिल्ली  के रूप में की गयी। बरामद शराब में ब्लैक डॉग, ब्लेंडर प्राइड तथा महंगे दाम के शराब है जिसकी कीमत करीब दो लाख रूपए है। ये शराब बैग में मोजा में छुपा कर ले जाया जा रहा था। पकड़े गए शराब तस्कर के विरुद्ध करवाई में पुलिस जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News