बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लाखों की विदेशी शराब बरामद, कई वाहन जप्त, दो धराए

मुजफ्फरपुर में लाखों की विदेशी शराब बरामद, कई वाहन जप्त, दो धराए

मुजफ्फरपुर- पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फ़िर मद्य निषेध विभाग और मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्रवाई में तक़रीबन 75 लाख रुपए मूल्य के विदेशी शराब बरामद किया गया है .साथ ही  एक पिकअप और स्कार्पियो को भी टीम के द्वारा जप्त किया गया है. वहीं ट्रक और पिकअप के चालक को भी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

 मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजिंदा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप का है जहां मद्य निषेध विभाग पटना की टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप पहुंची है और उसको अनलोड करने के लिए मौके पर पिकअप पहुंचा है और साथ में एक स्कार्पियो से शराब कारोबारी भी पहुंचे हुए हैं. जिसके बाद सुचना के सत्यापन हेतु मध्य निषेध विभाग और मनियारी थाने की पुलिस के द्वारा उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की गई, जहां टीम को देख कर कारोबारी स्कार्पियो से भागने लगे, टीम कारोबारियों का पीछा किया. मौके का फायदा उठाकर कारोबारी स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गए.

 वहीं मौके से टीम ने एक ट्रक पर लोड तक़रीबन 750 कार्टून विदेशी शराब का बरामद किया साथ ही अनलोड करने के लिए पहुंचे एक पिकअप को भी जप्त कर लिया. वही टीम ने ट्रक चालक और पिकअप के चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मनियारी थाने की पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के काजिंदा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप गुप्त सूचना के आधार पर मध्य निषेध विभाग पटना और मनियारी थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए एक ट्रक पर लोड विदेशी शराब की खेप को जप्त किया है. साथ ही एक पिकअप और एक स्कार्पियो को भी जप्त किया गया है .ट्रक और पिकअप के चालक को हिरासत में लिया गया है ,जिनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है


रिर्पोट- मणि भुषण शर्मा

Suggested News