पुलिस की तत्परता से बचा विदेशी पर्यटक, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस की तत्परता से बचा विदेशी पर्यटक, पढ़िए पूरी खबर

 AURANGABAD: औरंगाबाद में विदेशी पर्यटक से मारपीट और छिनतई का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना जम्होर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मारपीट में घायल पोलैंड के सिंगोटेका निवासी खोजा का इलाज़ फिलहाल पुलिस की देखरेख में चल रहा है. गौरतलब है कि ट्रेन से वाराणसी से गया जाने के क्रम में वह भूलवश अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन पर उतर गया. जानकारी के अभाव में वह गेट से बाहर नहीं निकल कर पटरी पकड़ कर जाने लगा. 

इसी बीच छिनतई गिरोह के सदस्यों की नज़र खोजा पर पड़ गयी. छः की संख्या में रहे गिरोह के सदस्यों ने उसका बैग और कैमरा छिनने का प्रयास किया. उसने विरोध किया तो उन सबों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. यह तो महज संयोग था कि ठीक उसी वक़्त जम्होर थाना की गश्ती टीम वहाँ पहुँच गयी. उसने न सिर्फ उस विदेशी पर्यटक को लूटने से बचाया बल्कि चार बदमाशों को भी धर दबोचा. 

एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि इस दौरान दो अपराधी भागने में सफल रहे हैं. लेकिन उनकी शिनाख्त कर ली गयी है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि मारपीट में जख्मी पर्यटक की हालत बिलकुल ठीक है और पुलिस की देखरेख में उसका इलाज़ कराया जा रहा है। 

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News