सुशील मोदी के विभाग का पता बदलने वाला है, जानिए अब किस भवन में शिफ्ट हो रहा है दफ्तर

 सुशील मोदी के विभाग का पता बदलने वाला है, जानिए अब किस भवन में शिफ्ट हो रहा  है दफ्तर

पटनाः पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग का पता अब बदल जाएगा। इस विभाग को अब अब मुख्य सचिवालय परिसर स्थित सिचाई भवन से  दूसरे जगह ले जाने की तैयारी चल रही है।बहुत जल्द इस विभाग को सचिवालय से अलग कर अरण्य भवन में शिफ्ट किया जाएगा। इसको लेकर तैयारी भी शुरू हो गयीहै।मुख्य सचिव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में इसे अरण्य भवन में शिफ्ट करने की सिफारिश की गई है।

बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में 2 जून को बैठक हुई थी। मुख्य सचिव के साथ बैठक में कार्यालय को अरण्य भवन में शिफ्ट करने की सिफारिश की गई थी।इसके बाद भवन निर्माण विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

भवन निर्माण विभाग ने वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के अलावे नागरिक सुरक्षा निदेशालय को सरदरा पटेल भवन में दफ्तर आवंटित किया है।वहीं विशेष शाखा को भी सरदार पटेल भवन में जगह दी गई है।बिहार राज्य विधि आयोग को नियोजन भवन में जगह दी गई है।वित्त अंकेक्षण विबाग को ट्रांजिट हॉस्टल,बिहार लोक कार्य संविदा विवाद न्यायाधिकरण को नियोजन भवन में जगह दिया गया है।

पर्यटन मंत्री को एक और कमरा अलॉट 

पर्यटन मंत्री कोषांग के लिए मुख्य सचिवालय में एक और कमरा आवंटित किया गया है।इसके अलावे सचिव के आगंतुक कक्ष के लिए भी एक और कमरा दिया गया है।

जानिए किस -किस विभाग को कहां अलॉट हुआ जगह

Find Us on Facebook

Trending News