बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बैंक के पूर्व प्रबन्धक पर लगा 15 लाख रूपये गबन का आरोप, 6 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज

BIHAR NEWS : बैंक के पूर्व प्रबन्धक पर लगा 15 लाख रूपये गबन का आरोप, 6 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज

BETTIAH : प•चम्पारण के बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहवा उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के पूर्व प्रबंधक पर 15 लाख का गबन का आरोप लगा है। जॉच टीम ने गबन के आरोप को सही पाया है। इस मामले को लेकर पूर्व बैंक प्रबंधक समेत 6 लोगो के ऊपर नामजद FIR दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्रीय कार्यालय बेतिया की टीम के द्वारा जॉच में गबन का मामला सत्य पाया गया। FIR दर्ज होने के बाद पूर्व शाखा प्रबंधक का पता नही लग रहा है।

बताया जा रहा है की गबन की राशि 15.55 लाख रुपए की निकासी बिना किसी वाउचर के ही लिया गया। उक्त बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक जोसेफ कुमार समेत पाँच ने मिलकर गबन किया। इसका खुलासा क्षेत्रीय कार्यलय बेतिया के जॉच टीम के द्वारा किया गया। 

जॉच टीम के निर्देश पर शाखा प्रबंधक अभिषेक कुमार ने धनहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए शाखा प्रबंधक जोसेफ कुमार समेत पाँच अन्य नामजद  प्राथमिकी दर्ज कराया। आवेदन में लिखा गया है कि शाखा प्रबंधक समेत अन्य पाँच लोगो ने बैंक के साथ धोखाधड़ी किया और एक बड़े रकम का गबन किया है। जिसके बाद जॉच टीम के सामने गबन सही पाया गया। पुलिस आगे की करवाई में जुट गयी है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News