बिहार के इस विधायक के पूर्व पीए की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बिहार के इस विधायक के पूर्व पीए की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

GAYA : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक अवधेश सिंह के पूर्व पी.ए. की आज संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार उनका शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेहता पेट्रोल टंकी के सामने एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने शव को बरामद कर तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन थाना पहुंचे और शव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल ले गए. जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुर्यदेव नगर मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय कमलेश पाठक के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़े :  स्किल्ड मैनपावर को बढाने के लिए केंद्र सरकार ने की पहल, इंटर्न के मानदेय में हुई दोगुने की हुई बढ़ोतरी

मृतक के बड़े पुत्र निर्मल पाठक ने बताया कि उनके पिता सुबह में टहलने के लिए घर से निकले थे. काफी देर तक वापस नहीं लौटे. फिर थाना के द्वारा सूचना दी गई. जिसके बाद थाना पहुंचे तो देखा कि उनके पिता का शव रखा हुआ है. उन्होंने अपने पिता की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने पूरे मामले की जांच की मांग की है.

इसे भी देखें : कल से सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने की तैयारी में केंद्र सरकार, जानिए क्या होगा विकल्प

वहीं मृतक के छोटे पुत्र धनंजय पाठक ने पूरे मामले के निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रशासन के लोगों का कहना है कि उनके पिता ने आत्महत्या की है. लेकिन कोई व्यक्ति खुद अपने आप को गमछा से बांधकर पेड़ से कैसे लटका सकता है? उन्होंने पुलिस प्रशासन से घटना के निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News