बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रेम नारायण सिंह का निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रेम नारायण सिंह का निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

PATNA:  बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं संघ के मुखपत्र प्राच्य प्रभा के पूर्व प्रधान संपादक प्रेम नारायण सिंह का निधन उनके निवास स्थान नवगछिया,भागलपुर में हो गया। वे 90 वर्ष से अधिक आयु के थे एवं लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उनके निधन से शिक्षा जगत शोकाकुल और मर्माहत हो गया। संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रेम नारायण सिंह के निधन पर सीएम नीतीश ने भी शोक जताया है। 

आल इंडिया फेडरेशन ऑफ टीचर्स एसोसिएशन (एआईएफटीए)के राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र कुमार शर्मा शैलू एवं राज्य पार्षद जयनंदन यादव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षक संगठन की एकता एवं उसके संघषों में उनकी अविस्मरणीय एवं अग्रणी भूमिका रही है। साथ ही एक कुशल शिक्षक , प्रधानाध्यापक एवं समाजसेवी के रूप में भी वे काफी लोकप्रिय थे। उन्होंने कहा कि शिक्षा जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है ।उनके द्वारा शिक्षा और शिक्षकों के हित में किए गए कार्यों को सदा याद किया जाएगा और हम सबों के लिए प्रेरणादायी रहेगा।

कुशल शिक्षक और समाजसेवी थे-सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि प्रेम नारायम सिंह एक कुशल शिक्षक और समाजसेवी थे। उनके निधन से शैक्षणिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News