जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि ने किया कई छठ घाटों का निरीक्षण, कहा श्रद्धालुओं के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध होंगी

जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि ने किया कई छठ घाटों का निरीक्षण, कहा श्रद्धालुओं के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध होंगी

ARWAL : जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि ने जिला मुख्यालय के कई छठ घाटों का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने सोन नदी के जनकपुर धाम छठ घाट, अहियापुर छठ घाट, उमैराबाद छठ घाट सहित जिले के कई छठ घाट का निरीक्षण किया। 


निरीक्षण के दौरान जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि छठ व्रतियों को छठ घाट पर सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध हो। इसके लिए जिला प्रशासन के द्वारा भी तेजी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी छठ घाटों पर व्रतियों को कपड़ा चेंज करने के लिए चेंजिंग रूम, अस्थाई शौचालय, छठ घाट जाने आने के लिए सुगम रास्ता एवं लाइटिंग का व्यवस्था किया गया है। 

इस घाट पर कुछ कमियां रह गई है। छठ घाटों पर व्रतियों के लिए सभी प्रकार की सुविधा हर हाल में बहाल हो जाए। उन्होंने कहा कि छठ व्रत के दौरान व्रतियों को आमजन भी पूरी तरह से तत्पर होकर सहयोग करें। 

जिला प्रशासन के साथ-साथ जिले वासियों का भी दायित्व कर्तव्य बनता है कि घाट पर पूरी तरह से साफ सुथरा हो। जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन के लोगों का सहयोग हर हाल में जरूरी है। इस दौरान जिला प्रशासन, जिला परिषद एवं नगर परिषद के कई कर्मी एवं गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। 


Find Us on Facebook

Trending News