बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा का निधन, काफी दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

BJP के पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा का निधन, काफी दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

PATNA: बीजेपी के पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा का निधन हो गया है। वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। दिल्ली के एक अस्पताल में वे एक काफी दिनों से भर्ती थे। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार जनार्दन शर्मा को लीवर की बीमारी थी। गंभीर स्थिति में उन्हें पटना दिल्ली ले जाया गया था।

बता दें, जनार्दन शर्मा पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से 1996-2000 तक बीजेपी के विधायक रहे थे। पालीगंज से उन्होंने कई दफे चुनाव लड़ा लेकिन सफलता 1996 उप चुनाव में मिली थी।2020 विस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।बीजेपी नेतृत्व ने जब टिकट काट दिया इसके बाद वे बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। जनार्दन शर्मा पालीगंज के बिक्रम के रहने वाले थे। 

पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा के निधन पर कई नेताओं ने शोक जताया है। पूर्व मंत्री व जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा है कि बिहार विधानसभा के पूर्व सदस्‍य जनार्दन शर्मा जी के निधन का समाचार अत्यंत दु:खदायी है। वे पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से 1996-2000 तक विधायक रहे । ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में आत्मबल प्रदान करें। 

Suggested News