भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने आरा के आधा दर्जन गांवों में जरूरतमंदों को बांटे कंबल

भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने आरा के आधा दर्जन गांवों में जरूरतमंदों को बांटे कंबल

आरा. कम्बल वितरण पखवारा के तहत राज्य भर में गरीब एवं असहाय लोगों के बीच चलाए जा रहे कम्बल वितरण अभियान के दौरान गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने भोजपुर जिले के कोइलवर प्रखण्ड स्थित अपने पैतृक गांव बहियारा में पांच सौ से अधिक गरीब, असहाय और जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया।

कम्बल वितरण के दौरान बहियारा, फरहंगपुर, भदवर, चांदी, नरवीरपुर, खनगांव सहित आधा दर्जन गांवों की गरीब, असहाय और भीषण ठंड का दंश झेल रही महिलाओं, पुरुषों और वृद्धों के बीच भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने कम्बल का वितरण किया।

कोइलवर प्रखण्ड के आधा दर्जन गांवों के पांच सौ से अधिक लोगों को कम्बल वितरण करने के दौरान मंच से लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि ठंड के इस भीषण मौसम में गरीब और असहाय लोगों, वृद्ध और बुजुर्गों की सेवा और मानवता की सेवा से बड़ी सेवा कोई नहीं है। ऐसे लोगों को कम्बल प्रदान करने का काम मानवता का काम है और वे प्रति वर्ष जाड़े के मौसम में हजारों हजार लोगों को कम्बल उपलब्ध कराकर उनकी जान की रक्षा करने का पुण्य काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि हर सक्षम लोगों को जाड़े के इस मौसम में लोगो की जान की रक्षा के लिए कम्बल का वितरण करना चाहिए। पूर्व सांसद आर के सिन्हा के कम्बल वितरण के कार्यों की लोगों ने सराहना की है और उनके द्वारा जिले के लोगों के लिए समय समय पर किये जाने वाले ऐसे कार्यो को गरीबों,असहायों और जरूरतमंदों के लिए महत्वपूर्ण और प्राण रक्षक बताया है।

पूर्व सांसद के कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान एसआईएस की उप महाप्रबंधक प्रशासन रत्ना सिन्हा ने भी सैकड़ों लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया। कार्यक्रम में विमल कुमार, पूर्व सांसद के जनसंपर्क अधिकारी सतीश राजू, मैथेमेटिक्स गुरु रजनीकांत श्रीवास्तव सहित कई लोग मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News