बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस की जीत पर हर्ष फायरिंग करने लगे पूर्व प्रखंड प्रमुख, भाई बाहुबली, भाभियां भी जुड़ी हैं राजनीति से

कांग्रेस की जीत पर हर्ष फायरिंग करने लगे पूर्व प्रखंड प्रमुख, भाई बाहुबली, भाभियां भी जुड़ी हैं राजनीति से

KHAGDIYA :- सुशासन बाबू के राज में बिहार में हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गई है. जी हाँ हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब चुनाव जीत की बात हो, शादी समारोह की बात हो, बर्थडे पार्टी हो, या फिर अपनो के जीत का जश्न हो हर समय हर्ष फायरिंग करना अब अनिवार्य हो गया है. खास कर अगर हम बात करें. बिहार के खगड़िया ( फरकिया  )  जिले की बात करें तो यहाँ भी नही हाल है. 

बता दें कि पूर्व में पंचायत समिति चुनाव में जीत के बाद मानसी के सैदपुर गांव में सुशांत यादव का हर्ष फायरिंग करते हुए का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें मानसी पुलिस ने उचित कार्रवाई भी की थी. ताजा मामला मानसी के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख का हर्ष फायरिंग करते हुए का वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ - साफ दिखाई दए रहा है कि प्रखण्ड प्रमुख एक नही दो नहीं बल्कि तीन  तीन हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहें हैं।


बेगूसराय एमएलसी में जीत का मना रहे थे जश्न 

दरअसल  मामला यह है कि कल एमएलसी चुनाव में  सीटिंग प्रत्याशी रजनीश कुमार के हारने के बाद  परबत्ता के जदयू विधायक डॉ. संजीव कुमार के बड़े भाई राजीव कुमार को काग्रेस की ओर से चुनाव लड़े. जिसमें अपने प्रतिद्वंद्वी रजनीश कुमार को भारी मतों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज किया है. जिसके एवेज में आकर पूर्व मानसी प्रखण्ड प्रमुख ने हर्ष फायरिंग किया है। इधर मानसी थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि पूर्व मानसी प्रखण्ड प्रमुख के खिलाफ हर्ष फायरिंग करने के विरोध में एफआईआर दर्ज कर लिया है. आगे कई प्रक्रिया अपनाई जा रही है. 

आखिर कौन है पूर्व मानसी प्रखण्ड प्रमुख ? 

आपको बता दे कि ये खगड़िया से बाहुबली रनवीर यादव के छोटे भाई हैं। यह वीडियो वायरल में जो मानसी प्रखण्ड प्रमुख तीन गोली लागातार फायरिंग करते हुए नजर आ रहें हैं.  दरअसल वो खगड़िया बाहुबली रनवीर यादव के छोटे भाई हैं. उनकी भाभी खगड़िया सदर से तीन बार विधायक के पद पर रह चुकी है.  और दूसरी भाभी कृष्णा कुमारी यादव वर्तमान में जिप जिलाध्यक्ष के पद पर आसीन है।

Suggested News