बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व प्रखंड प्रमुख की बेटी और नाति की फूड प्वायजनिंग से मौत, दूषित दूध सेवई खाने के बाद बिगड़ी थी दोनों की तबीयत

पूर्व प्रखंड प्रमुख की बेटी और नाति की फूड प्वायजनिंग से मौत, दूषित दूध सेवई खाने के बाद बिगड़ी थी दोनों की तबीयत

AURANGABAD :- हसपुरा प्रखंड के पूर्व प्रमुख आरिफ रिजवी की छोटी बेटी कंहकशा रिजवी और 5 वर्षीय मासुम नाती की मौत फूड प्वाइजनिंग से हो गई है। घटना के बाद हसपुरा बाजार ही नहीं बल्कि प्रखंड में भी शोक की लहर दौड़ गई। 

जानकारी के अनुसार  पूर्व प्रमुख की बेटी कहकशा देर शाम 7 बजे  के करीब अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ घर में बैठी थी। इसी दौरान एक बर्तन में गर्म दूध लेकर सेवई डाला और फिर दोनों ने उसे खा लिया लगभग आधे घंटे के बाद दोनों की तबीयत अचानक खराब हो गई इसके बाद घर में रहे अन्य लोगों ने पास के एक डॉक्टर को इलाज के लिए बुलाया लेकिन उससे पहले ही कहकशा ने दम तोड़ दिया। इसके बाद मासूम बच्चे की हालत बिगड़ने लगी आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। सबसे बड़ी बात यह है कि मां बेटे फूड प्वाइजनिंग का शिकार कैसे और किस वजह से हुए यह स्पष्ट नहीं हो सका। दूध में छिपकली गिरने की भी चर्चा थी।

 डॉक्टरों की माने तो मां बेटे का ऑक्सीजन लेवल पूरी तरह गिर गया था जो रिकवर नहीं हुआ इधर पूरी रात शिवदत्त बीघा मुहल्ला सहित हसपुरा बाजार में अफरा-तफरी और शोक का माहौल दिखा जानकारी मिली की कहकशा दक्ष पब्लिक स्कूल में शिक्षिका थी। बताया जाता है कि मृतिका कहकशां परवीन की शादी पटना में हुई थी। पति इंजीनियर है लेकिन कहकशां शिक्षक बनने के लिए मायके में रहकर B.Ed में दाखिला ली थी इसके साथ ही शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करने के लिए वह तैयारी कर रही थी ।

Suggested News