पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं करने पर पूर्व मुखिया ने करवाई फायरिंग, कई लोग घायल

पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं करने पर पूर्व मुखिया ने करवाई फायरिंग, कई लोग घायल

गया. जिले के टनकुप्पा प्रखंड के पहरी गांव  में बाइक रैली के दौरान पूर्व मुखिया एवं उसके समर्थको के द्वारा की गई जमकर गोलीबारी तथा मारपीट इस मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और मामले के शांत कराने में जुटी. वहीं इस संदर्भ में पीड़ित वीरेंद्र यादव ने बताया कि पूर्व मुखिया उमेशन यादव उर्फ़ पहलवान यादव को पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं देने के कारण हमेशा जान से मारने की धमकी दी जाती है.

पीड़ित ने बताया कि कल पूर्व मुखिया उमेश यादव उर्फ़ पहलवान यादव के द्वारा बाइक रैली निकाली गयी थी. बाइक रैली में पूर्व मुखिया उमेश यादव उर्फ़ पहलवान यादव तथा उनके समर्थक लोग हाथ में हथियार लिए हुए थे और जब मेरे गांव पहुंचे तो पूर्व  मुखिया उमेश यादव तथा उनके समर्थको के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गयी और जमकर मारपीट की. इस मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए है.

वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और मामले के छानबीन में जुटी है. पीड़ित ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले पूर्व मुखिया और उसके समर्थकों के साथ एक वीडिओ भी वायरल हुआ था, जिसमे मुखिया को हथियार के साथ देखा गया था, जो विडिओ सोसल मिडिया पर काफी से वायरल हुआ था. पीड़ित वीरेंद्र यादव ने पुलिस प्रसाशन से सुरक्ष की मांग की है. वहीं इस संदर्भ में पूर्व आरोपी मुखिया उमेश यादव उर्फ़ पहलवान यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हमें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है और बाइक रैली के दौरान मेरे द्वारा कोई इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दिया गया हैं.

इस संदर्भ में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि इस तरह के मामला प्रकाश में आया है और स्थानीय थाना को सुचना दे दी गई है और उचित करबाई करते हुए जो आरोपी है उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार की जायेगी.


Find Us on Facebook

Trending News