बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुख्यमंत्री हुए हादसे का शिकार, काफिले में चल रहे आधा दर्जन वाहन टकराए, कई घायल

पूर्व मुख्यमंत्री हुए हादसे का शिकार, काफिले में चल रहे आधा दर्जन वाहन टकराए, कई घायल

DESK. एक भीषण हादसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बाल बाल बच गए. हरदोई में सपा अध्यक्ष के काफिले के साथ चल रही कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में कई लोग जख्मी हुई है। जख्मी लोगों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। सपा प्रमुख कथित तौर पर अपने कार्यक्रम के साथ आगे बढ़ गए हैं। बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरदोई के हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक मांगलिक समारोह में शामिल होने आ रहे थे। 

जानकारी के मुताबिक अचानक सड़क के सामने कुछ आ गया। इससे एक वाहन ने ब्रेक लगाया और दूसरा वाहन आपस में टकरा गया। हालांकि इस हादसे में अखिलेश की कार को कोई नुकसान नहीं हुआ है। उनके पीछे चल रहे वाहन आपस में टकरा गए थे।

मामले को लेकर पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई कि फरहद नगर क्रॉसिंग पार करने के बाद फ्लीट के पीछे की गाड़ियां हादसे का शिकार हुई हैं। फ्लीट क्रॉसिंग को पार कर आगे चली गई थी और इसी को पकड़ने के लिए पीछे आ रही गाड़ियों को तेज चलाया जा रहा था। इसी बीच यह हादसा सामने आया है। फ्लीट की किसी की गाड़ी का कोई एक्सीडेंट नहीं हुई है और न ही कोई भी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि पीछे से आ रही कुछ गाड़ियां हादसे का शिकार हुई हैं। मौके से एंबुलेंस आदि की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।


Suggested News