बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घर लौट रहे पूर्व मुखिया की हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घर लौट रहे पूर्व मुखिया की हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बघऊच बाजार के पास एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने पैदल जा रहे एक पूर्व  मुखिया को जोरदार  टक्कर मार दी। घटना के बाद तरह से जख्मी घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।। मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के बाघौच गांव निवासी सुखाड़ी राम के 60 वर्षीय बेटा नेपाल राम के रूप में की गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही मौके का  फायदा उठाकर मोटर साईकिल सवार फरार होने में सफल रहा। 

 घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार कि रात घर से समान खरीदने बघौच बाजार गए थे। बाजार से समान खरीद कर वे अपने घर लौट रहे थे, काफी देर तक जब वे घर नही पहुंचे तो परिजनो को चिंता होने लगी। जिसके बाद परिजन बाजार गए जहां वे जख्मी अवस्था में पड़े थे। परिजनो ने स्थानीय  लोगों के सहयोग से तत्काल ईलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक कटेया प्रखंड के भेड़िया पंचायत के पूर्व मुखिया थे। मृतक की एक बेटा और दो बेटी है। सभी की शादी कर चुके थे। उनके मौत होने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गई है। परिजनो का रो-रो का बुरा हाल हो गया है।

Suggested News