बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने लालू यादव को बताया समाजवादी, कहा ऐसे लोग भी मुकदमें में फंस जाते हैं

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने लालू यादव को बताया समाजवादी, कहा ऐसे लोग भी मुकदमें में फंस जाते हैं

GAYA : बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गया जिले के बोधगया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद गरीब-गुरबों में हताशा है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव सामाजिक न्याय के पुरोधा हैं और उनका समाज के प्रति काफी योगदान रहा है। 

उन्होंने कहा कि वे एक समाजवादी नेता है और किस वजह से उन्हें बार बार जेल जाना पड़ रहा है? यह तो न्यायालय प्रक्रिया से जुड़े न्यायाधीश लोग ही बेहतर समझ सकते हैं। न्यायालय के फैसले पर हम ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते है। हालाँकि मांझी ने कहा की जो लोग समाज के लिए अच्छा काम करते हैं, समाज के लोग जिनसे प्रेरणा लेते हैं। वे भी ऐसे ऐसे मुकदमे में फंस जाते है और फंसा दिए जाते हैं। उन्होंने कहा की इस मामले में कई लोगों को छोड़ दिया गया है। लेकिन लालू यादव को बार बार जेल भेजा जा रहा है। 

मांझी ने लालू की तुलना भगवान श्री कृष्ण से भी की है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण भी जेल में रहे थे,  तो वह वजह क्या थी? उस समय के लोग ज्यादा बेहतर समझते होंगे। आज के परिवेश में लालू जी भी बार बार जेल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसी कामना करते हैं कि उनका स्वास्थ्य लाभ ठीक रहे और ऐसी परिस्थिति में भगवान उन्हें हर स्थिति से निपटने के लिए शक्ति दे। 


गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News