पूर्व सीएम के भाई की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में हुई तीसरी रहस्यमय मौत

पूर्व सीएम के भाई की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में हुई तीसरी रहस्यमय मौत

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई वाईएस विवेकानंद रेड्डी की (68 वर्ष) शुक्रवार को उनके घर पर ही धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. उनका शव बाथरूम से बरामद किया गया है और उनके सिर पर धारदार हथियार से चोट के कई निशान हैं.

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराया, जिसमें पता चला है कि विवेकानंद के सिर में चोट के सात निशान थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है. पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी के घर में यह तीसरी रहस्यमय मौत है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गुटीय संघर्ष के कारण यह हत्या हुई है. हत्या के बाद परिजनों ने सत्ताधारी तेलुगू देशम पार्टी पर आरोप लगाया है. 

गौरतलब है कि विवेकानंद रेड्डी के पिता वाईएस राजा रेड्डी की बम धमाके में मौत हो गई थी. वहीं  पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी मई 2004 में राज्य कांग्रेस के प्रमुख थे। उस समय कांग्रेस ने राज्य में जीत दर्ज कर सत्ता में वापसी की थी। लेकिन सरकार चलाने के चार महीने के बाद ही 2 सितंबर 2009 को सार्वजनिक सभा के लिए चित्तूर जाते समय वाईएसआर का हेलीकॉप्टर गायब हो गया था। अगले दिन नल्लामल्ला के जंगल क्षेत्र में हेलीकॉप्ट के मलबे के साथ वाईएसआर की लाश मिली थी. जिसके बाद वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इसमें धोखाधड़ी की आशंका व्यक्त की थी.  

खबर के मुताबिक विवेकानंद की पत्नी अभी बेटी के पास अमेरिका गईं हैं, जिसके बाद से वह अकेले रह रहे थे. हत्या के पहले वाईएसआर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद देर रात घर लौटे थे. शुक्रवार की सुबह जब उनके पर्सनल असिस्टेंट एम. कृष्णा रेड्डी और अन्य स्टाफ उनके घर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार बंद है. वह घर में पिछले दरवाजे से गए थे जो खुला था तो देखा कि वाईएस विवेकानंद रेड्डी बाथरूम में गिरे पड़े हैं और चारो तरफ खून बिखरा पड़ा है. 

Find Us on Facebook

Trending News