AES से हो रही बच्चों की मौत और कानून-व्यवस्था को लेकर धरना पर बैठे पूर्व सीएम मांझी

AES से हो रही बच्चों की मौत और कानून-व्यवस्था को लेकर धरना पर बैठे पूर्व सीएम मांझी

PATNA : प्रदेश में चमकी बुखार (AES) से बच्चों की हो रही मौत और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा की ओर से एकदिवसीय धरना का आयोजन किया गया है। 

पटना के गर्दनीबाग स्थित धरनास्थल पर प्रदेश के पूर्व सीएम व हम प्रमुख जीतनराम मांझी धरना पर बैठे है। उनके साथ पार्टी के कई नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद है। 

धरना पर बैठे मांझी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। प्रदेश में चमकी बुखार से बच्चों के मौत का सिलसिला जारी है। अबतक सैकड़ो बच्चे काल के गाल में समा चुके है। वहीं बड़ी संख्या में बच्चे इस बीमारी से पीड़ित है। लेकिन सरकार अबतक इसकी रोकथाम के लिए कोई कारगकर कदम नहीं उठा सकी है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का मनोबल चरम पर है। अन्य जिलों की बात तो छोड़िए राजधानी पटना में ही लोग सुरक्षित नहीं रह गए है। आए दिन लूट और हत्या की घटना आम बात हो गई है। 

मांझी ने कहा कि हम का एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपेगा। ज्ञापन के माध्यम से राज्य सरकार की नाकामियों को राज्यपाल को अवगत कराया जायेगा। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News