कांग्रेस के बचाव में खुलकर आगे आए पूर्व सीएम मांझी, जवाब देने की जगह मीडिया से ही कर बैठे सवाल

PATNA : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी कांग्रेस के बचाव में खुलकर सामने आ गए है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं का पूरी तरह से बचाव किया है।

आज चुनाव प्रचार पर जाने से पहले मांझी ने शशि थरुर द्वारा पाक पीएम इमरान की तारीफ किये जाने के सवाल पर थरुर का बचाव करते हुए मीडिया से ही सवाल कर डाला। उन्होंने कहा कि पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि हम चाहते है कि भारत में फिर से मोदी पीएम बने, तब तो आपलोगों ने एक भी सवाल नहीं किया था। 

वहीं उन्होंने बीजेपी के बयान की कांग्रेस अपने पूर्व पीएम के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाए के सवाल पर कहा कि भाजपा वाले अब ओच्छी राजनीति पर उतर आए है। कांग्रेस के जिस पूर्व पीएम की ओर से उनका इशारा है वो सभी जान रहे है। बीजेपी वाले राजीव गांधी के नाम उछालकर बोफोर्स मुद्दे को सामने लाना चाहते है। 

मांझी ने कहा कि राजीव गांधी ने देश के लिए बहुत कुछ किया। उनकी ही देन है कि आज हम कंप्यूटर युग में जी रहे है। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ने देश के लिए शहादत दी थी। उनके नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

वहीं उन्होंने कांग्रेस बयान कि बीजेपी ने अपने फायदे के लिए रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया है। वे एक सिर्फ मुखौटा है के सवाल पर कहा कि राष्ट्रपति का पद एक संवैधानिक पद है इसपर वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि जहां तक मैं समझता हूं राष्ट्रपति को लेकर किसी भी दल को कोई राजनीति या टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News