बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी ने लिखी है सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर कविता, आप भी पढ़ लीजिए.....

राबड़ी देवी ने लिखी है सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर कविता, आप भी पढ़ लीजिए.....

Patna : बिहार की राजनीति में अब पक्ष और विपक्ष की ओर से एक-दूसरे पर हमला करने का नया ट्रेंड चला है। अब राजनेता अपने विपक्षी पर हमला करने के लिए कवि बन गये है। आज सुबह से हीं कविता का दौर चल रहा है।शुरूआत लालू यादव की तरफ से कविता पाठ कर किया गया।जवाब में जेडीयू मैदान में उतरी।नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने लालू प्रसाद के कविता का जवाब कविता से हीं दिया।पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी कविता से सरकार पर बड़ा वार किया है. 

बतचा दें कि पिछले दिनों जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर कविता के माध्यम से हमला बोला था। वहीं तेजस्वी के उस हमले का जवाब सत्ता पक्ष द्वारा भी कविता से ही दिया गया था। नीतीश सरकार में सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार तेजस्वी के कविता का जवाब कविता से दिया था। 

अब इस कड़ी पूर्व सीएम व बिहार विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने आगे बढ़ाया है। राबड़ी देवी ने सोशल मीडिया के ट्वीटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें वे लिखी हैं पटना में रहकर जनता की पहुंच से ग़ायब नीतीश कुमार है। बेशर्मी से अफ़वाह फैलाने वाला विश्व प्रसिद्ध झूठा सुशील कुमार है। 

इसके साथ ही उन्होंने एक कविता भी पोस्ट कीं है। जिसमें राबडी लिखी हैं.....


Suggested News