बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सीएम राबड़ी देवी का सीएम नीतश पर बड़ा हमला, बोलीं-शराब बंदी के बाद अब पर्यावरण के नाम पर एक और नौटंकी

पूर्व सीएम राबड़ी देवी का सीएम नीतश पर बड़ा हमला, बोलीं-शराब बंदी के बाद अब पर्यावरण के नाम पर एक और नौटंकी

PATNA : 19 जनवरी को सीएम नीतशी कुमार के आह्वान पर पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरुक करने समेत कई सामाजिक मुद्दे पर मानव श्रृंखला का आयोजन होने जा रहा है। 

सीएम नीतीश के इस कार्यक्रम को लेकर विपक्ष पूरी तरह से हमलावर है। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता राबड़ी देवी ने तो 19 जनवरी को बनने वाले मानव श्रृंखला को नौटंकी तक करार देते हुए सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोलीं हैं। 

राबड़ी देवी ने यह हमला सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। उन्होंने ट्वीट किया है। CM नीतीश जी ने शराबबंदी पर श्रृंखला की थी हमने समर्थन भी किया था, लेकिन क्या उससे शराब बंद हुई? नहीं ना?....

उन्होंने आगे लिखी हैं बाल विवाह और दहेज पर भी करोड़ों खर्च कर मानव शृंखला बनाई? क्या हुआ? अब सीएम ने इनका ज़िक्र करना भी छोड़ दिया है। अब एक और श्रृंखला की नौटंकी? क्यों ग़रीबों का हक़ खा रहे है?...

बता दें राबड़ी से पहले कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने भी मानव श्रृंखला को लेकर तंज कसा है। प्रेमचंद मिश्रा ने मानव श्रृंखला को एक इवेंट मैनेजमेंट करार दिया है। उन्होंने कहा है कि जल जीवन हरियाली के नाम पे आयोजित मानव श्रृंखला सरकारी धन का अपव्यय और एक इवेंट मैनेजमेंट के सिवा कुछ नही। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News