कॉमर्शियल टैक्स विभाग के पूर्व डिप्टी कमिश्नर वरुण सिकदर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका को किया खारिज

कॉमर्शियल टैक्स विभाग के पूर्व डिप्टी कमिश्नर वरुण सिकदर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका को किया खारिज

PATNA : नालंदा के कॉमर्शियल टैक्स विभाग के डिप्टी कमिश्नर रहे वरुण सिकदर और उनकी पत्नी की विनिता सिकदर की मुश्किलें बढ़ गई है। कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया है। 

जमानत याचिका खारिज होने के बाद वरुण सिकदर और उनकी पत्नी विनिता सिकदर की मुश्किलें बढ़ गई है। 

बता दें कि नालंदा में कॉमर्शिय टैक्स डिप्टी कमिश्नर रहे वरुण सिकदर पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में निगरानी की ओर से उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मामला दर्ज होने के बाद से दोनों फरार हैं। 

निगरानी की वकील आनन्दी सिंह ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में वरुण सिकदर और उनकी पत्नी के नाम पर फ्लैट, जमीन, गाड़ी, बाइक के साथ-साथ बैंक के लॉकर से कई अन्य दस्तावेज और कीमती आभूषण मिले है। इन सारी संपत्ति तकरीबन की कीमत सिकदर के आय से तकरीबन 60 लाख 65 हजार 59 रुपए अधिक है।  

आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर इनदोनों के खिलाफ डीएसपी राजेन्द्र सिंह के द्वारा आरोप-पत्र बीते वर्ष 5/10/18 दाखिल किया गया था। 

वरुण सिकदर और उनकी पत्नी की ओर से अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की गई थी। जिसपर आज पटना निगरानी कोर्ट में सुनवाई हुई। जज मधुकर कुमार की कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई करते हुए याचिका को खारिज कर दिया।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News