भैंस की सवारी करते नजर आए कांग्रेस के पूर्व विधायक, तस्वीरें देखकर आ जाएगी लालू प्रसाद की याद

भैंस की सवारी करते नजर आए कांग्रेस के पूर्व विधायक, तस्वीरें देखकर आ जाएगी लालू प्रसाद की याद

JAMUI : जिले के सिंकदरा विधानसभा के पूर्व विधायक बंटी चौधरी को सोशल मीडिया पर जबरद्सत ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो, जिसमें वह भैंस की सवारी करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा करते हुए खिंचाई शुरू कर दी। तस्वीर देखने के बाद कई लोगों को बिहार के पुराने दिन याद आ गए जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भैंसों के साथ नजर आते थे। लोगों ने कहा कि चुनाव में मिली हार के बाद अब यह दिन देखने पड़े रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इस राजद में जाने की बात से जोड़ दिया।

बंटी चौधरी उर्फ सुधीर कुमार पर तंज कसते हुए लोगों ने लिखा है कि कहीं कांग्रेस छोड़ आरजेडी का दामन थमने की तैयारी तो नहीं चल रही, इसलिए वे भैंस की सवारी कर रहे, ताकि लालू प्रसाद को रिझा सकें, वहीं कुछ ट्रोलर्स इसे विधायक की पुरानी आदत से जोड़ कर देख रहे हैं। यहां यह बताना जरुरी है कि बंटी चौधरी का पहली बार ऐसा वीडियो सामने नहीं आया है। पिछले साल लॉकडाउन में पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए बिना पास जमुई से पटना का सफर तय कर लिया था। इसके अलावा पत्नी के साथ उनका टिक टॉक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद वह इतना ट्रोल हुए कि वे इसकी शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय पहुंच गए थे। विधायक ने यह आरोप लगाया था हुए कि उनकी पत्नी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर किसी ने वीडियो चुराया और फिर उसे वायरल कर दिया कहते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बात अगर बंटी चौधरी के राजनीतिक सफर की बात करें तो पहले वह सिकंदरा से चुनाव लड़े और कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने, लेकिन दूसरे टर्म में उन्हें हम पार्टी के प्रत्याशी प्रफुल्ल मांझी से हार का सामना करना पड़ा। अब हारने के बाद पूर्व विधायक एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News