पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह बने बेटे के पिता, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का अंबार

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह बने बेटे के पिता, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का अंबार

DESK : इस 26 जनवरी को देश जहां 73वें गणतंत्र में प्रवेश की खुशियां मना रहा है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के लिए यह दोगुनी खुशी लेकर आया है। क्रिकेट के मैदान पर छह गेंद पर छह छक्के लगा चुके युवराज की पत्नी हेजल ने बीते मंगलवार शाम एक बेटे को जन्म दिया। युवराज ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस को दी. उन्होंने बताया कि हेजल ने बेटे को जन्म दिया है. युवी ने इसके साथ-साथ अपने फैंस से प्राइवेसी को लेकर भी एक खास बात कही है. 

उन्होंने फैंस को बताया कि हेजल कीच ने बेटे को जन्मदिया है. युवी ने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ-साथ उन्होंने अपने फैंस से प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने की गुजारिश की है। युवराज के पिता बनने के बाद उन्हें हर जगह से बधाइयां मिल रही है। फैंस के साथ कई पूर्व क्रिकेटर, वर्तमान क्रिकेटर, फिल्म इंडस्ट्री से भी बधाई दी गई है।

शादी के पांच साल बाद बने पैरेंट्स

बता दें कि युवराज और हेजल कीच की साल 2016 में शादी हुई थी। युवराज जहां क्रिकेट से ताल्लुक रखते थे। वहीं हेजल मॉडलिंग और फिल्मों में काम करती थी। फिल्म बॉडीगार्ड में वह सलमान खान की पत्नी की भूमिका में नजर आई थी।  इसके अलावा हेजल एक दो आयटम नंबर भी किए थे। लेकिन, युवी से शादी के बाद उन्होंने उससे दूरी बना ली। 

हेजल की शादी की कहानी बहुत दिलचस्प है. युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हेजल से शादी करने के लिए उन्होंने बहुत पापड़ बेले थे. उन्होंने कहा कि हेजल ने सोशल मीडिया पर उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट करीब 3 महीने बाद एक्सेप्ट की थी.


Find Us on Facebook

Trending News