पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जहानाबादवासियों से की अपील, सांप्रदायिक ताकतों के बहकावे में न आयें

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जहानाबादवासियों से की अपील, सांप्रदायिक ताकतों के बहकावे में न आयें

PATNA : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जहानाबाद के निवासियों से आपसी भाईचारा, प्रेम, सौहार्द और शांति बनाये रखने की अपील की है. उन्होंने लोगों से अपील की है की वे सांप्रदायिक ताक़तों के बहकावे में न आये. अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से तेजस्वी यादव ने बताया की जहानाबाद मामले को लेकर उनकी शीर्ष अधिकारियों से बातचीत हुई है. अधिकारियों ने उन्हें जहानाबाद में अतिरिक्त सुरक्षाबल भेजने का आश्वासन दिया है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जहानाबाद के घटना की उच्चस्तरीय समीक्षा करने की मांग की है.

इसे भी पढ़े : जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गिरिराज सिंह ने शुरू की पदयात्रा, बोले- देश के विकास के लिए पॉपुलेशन कंट्रोल बेहद जरुरी  

बताते चलें की बुधवार की रात में मां दुर्गा की प्रतिमा पर पथराव करने के विवाद में दो संप्रदायों के बीच जमकर हंगामा और पथराव किया गया. जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. घटना की जानकारी मिलते ही जहानाबाद के जिलाधिकारी नवीन कुमार तथा एसपी मनीष दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की. 

इसे भी पढ़े : बिल्ली कर रही दूध की रखवाली...सीएम नीतीश पर लालू का बड़ा अटैक

अनियंत्रित भीड़ को  नियंत्रित करने के लिए पुलिस द्वारा फायरिंग भी की गई. दो संप्रदायों के बीच हुए विवाद के बाद पूरे जिले में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है. उधर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा है कि जहानाबाद की स्थिति पर पुलिस मुख्यालय द्वारा नजर रखी जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News