जेडीयू के पूर्व MLC अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल, बिहार प्रभारी गोहिल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

जेडीयू के पूर्व MLC अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल, बिहार प्रभारी गोहिल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

PATNA :  पिछले दिनों जदयू से अलग हुए पूर्व एमएलसी आजाद गांधी आज अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। कांग्रेस प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में आजाद गांधी और उनके समर्थकों को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने  पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर कांग्रेस के राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता समीर सिंह समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें। 

शक्ति सिंह गोहिल ने आजाद गांधी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आज कांग्रेस परिवार में नये सदस्य शामिल हुए है। इनके आने से पार्टी की मजबूती प्रदान होगी। उन्होंने कहा कि आजाद गांधी और कांग्रेस की विचार धारा एक है और समान विचार धारा होने की वजह से ये आज पार्टी में शामिल हुए है। हम इनका और इनके साथियों का पार्टी में स्वागत करते है। 

गोहिल ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है। जनता तय करती है कि शासन कौन करेगा। 

गोहिल ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी की तरह जुमला पार्टी नही है, कांग्रेस ने राहुल गांधी ने जो वायदा देश की जनता से किया है पार्टी उसे पूरा करने काम करेगी।

वहीं कांग्रेस में शामिल होने के बाद आजाद गांधी ने कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार ने देश की जनता के जितने भी वायदे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। मोदी सरकार सिर्फ सपने दिखाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि गरीब और दलित का भला कांग्रेस ही कर सकती है और इसी वजह से वे कांग्रेस में शामिल हुए है। वे कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का हाथ मजबूत करने के लिए काम करेंगे। 

नीरज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News