बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरुणाचल प्रदेश में उम्मीदवार उतारने पर जदयू के पूर्व अध्यक्ष ने कर दिया साफ, कहा - हमें पता है क्या करना है, पूछने की जरुरत नहीं

अरुणाचल प्रदेश में उम्मीदवार उतारने पर जदयू के पूर्व अध्यक्ष ने कर दिया साफ, कहा - हमें पता है क्या करना है, पूछने की जरुरत नहीं

PATNA : इंडी गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर सभी पार्टियों के बीच जिस तरह से खींचातानी मची हुई है। उसके बाद गठबंधन के भविष्य पर सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच  अरुणाचल प्रदेश में जदयू ने अपना उम्मीदवार उतार दिया। जिसको लेकर अब पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह ने साफ कर दिया है कि वहां जो भी फैसला लिया गया है, उसको लेकर कोई परेशानी नहीं है।

उन्होंने सिंह ने अरुणाचल प्रदेश में जदयू के द्वारा कैंडिडेट उतारे जाने पर इंडिया गठबंधन के द्वारा प्रतिक्रिया आने पर उन्होंने कहा कि अरुणाचल में हमारा संगठन मजबूत है अरुणाचल में हमने कैंडिडेट दिया है आगे उन्होंने कहा कि हमें पता है कि हमें क्या करना है।

जदयू ने बुधवार को अरुणाचल प्रदेश की एक सीट के लिए अपने लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा कर दी।  मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अरुणाचल वेस्ट से रुही टांगुंग को दल का उम्मीदवार घोषित किया है। वह अरुणाचल जदयू के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

गौरतलब है कि इंडी गठबंधन की सभी पार्टियों के बीच इस बात पर सहमति बनी थी कि जिस राज्य में जो पार्टी मजबूत होगी, उस राज्य में वही पार्टी फैसला लेगी। गठबंधन के इस फैसले के आधार पर ही यूपी और बंगाल में सपा और टीएमसी सीटों के बंटवारे को लेकर अपना अधिकार जता रहे हैं। 

Suggested News