बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री अजीत से 25 लाख रंगदारी की मांग, नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या की मिली धमकी

पूर्व मंत्री अजीत से 25 लाख रंगदारी की मांग, नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या की मिली धमकी

Muzaffarpur : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पूर्व मंत्री व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) नेता अजीत कुमार से रंगदारी की मांग की गई है। वहीं पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को बम उड़ा देने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच और फोन कॉल की डिटेल निकालने में लगी है। 

फोन कर मांगी रंगदारी

बताया गया कि शुक्रवार की शाम करीब 5.12 बजे पूर्व मंत्री बीबीगंज स्थित अपने आवास पर थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर कॉल करके 25 लाख रंगदारी की मांग की गई। वहीं पैसे नहीं देने पर उनके पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई। अपराधियों ने गाली देते हुए 25 लाख की रंगदारी मांगी। 

पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने बताया कि वह कांटी के पहाड़पुर में हुए एक विवाद को शांत कराकर अपने आवास लौट रहे थे। जैसे ही वह घर पहुंचे उनके मोबाइल पर कॉल आया। किसी व्यक्ति ने उन्हें गाली देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर 25 लाख रुपये पहुंचा दो, नहीं तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे।  थाइस दौरान कॉल आई और गाली देते हुए रंगदारी की मांग की गई।

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री अजीत कुमार की ओर से सदर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं वरीय अधिकारियों को भी सूचना दी गई है। हालांकि इस मामले में अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

पहले भी घर पर हो चुका है हमला

बताते चले कि इससे पहले हम नेता के घर के समीप बदमाशों द्वारा कई बार फायरिंग की जा चुकी है। वहीं हाल ही में उनके एक सुरक्षा गार्ड को ब्रह्मपुरा के चांदनी चौक के समीप बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। घायल जवान को लेकर पूर्व मंत्री इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। मामले में पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया था।

मुजफ्फरपुर से संजीव की रिपोर्ट

Suggested News