पूर्व मंत्री मस्तान ने बिहार प्रभारी गोहिल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-पैसे लेकर बांटे टिकट

पूर्व मंत्री मस्तान ने बिहार प्रभारी गोहिल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-पैसे लेकर बांटे टिकट

PATNA : लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश के विपक्षी दलों के अंदर घमासान मचा है। एक ओर जहां आरजेडीऔर महागठबंधन में शामिल अन्य घटक दलों के अंदर हार को लेकर मंथन और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं अब बिहार कांग्रेस में घमासान मच गया है।  

पार्टी के वरिष्ठ नेता व बिहार सरकार केपूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने लोकसभा चुनाव में हार को लेकर बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर गंभीर आरोप लगाया है।  
 उन्होंने बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बांटे। जिसकी वजह से प्रदेश में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा। मस्तान ने कहा कि चुनाव में जिस तरह से कांग्रेस ने कार्यक्रम चलाया वह भी हार की एक बड़ी वजह बनी। 

पूर्व मंत्री ने बिहार कांग्रेस नेतृत्व पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि पूरी कांग्रेस में बड़े स्तर पर बदलाव की जरुरत है। मस्तान ने कहा है किबिहार कांग्रेस को सिर्फ बदलने की नहीं बल्कि पूरी तरह से पलट देने की जरूरत है।
 
इधर जलील मस्तान का पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौरने विरोध किया है। उन्होंने कहा है किऐसे बयान किसी को सार्वजनिक तौर पर नहीं पार्टी प्लेटफॉर्म पर देने चाहिए। उन्होंने कहा है कि पार्टी अभी बुरे दौर से गुजर रही है। ऐसे बयानों से पार्टी और कमजोर होगी। अभी ऐसे बयान देने का वक्त नहीं है।  

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News