अब भाजपा में भविष्य तलाशेंगे पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह, आज होंगे शामिल

अब भाजपा में भविष्य तलाशेंगे पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह, आज होंगे शामिल

PATNA : पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह अब भाजपा में अपना भविष्य तलाशेंगे।वे  आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे।

बताया जाता है कि बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव उन्हें आज पार्टी ज्वाइन कराएंगे। दरअसल महाचंद्र प्रसाद सिंह कांग्रेस,जदयू सहित कई पार्टी से होते हुए अब भाजपा में शामिल होने वाले हैं। वे कुछ दिन पहले जीतन राम मांझी की पार्टी हम से इस्तीफा दे दिये थे। महाचंद्र प्रसाद सिंह हम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर थे, लेकिन चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने पहले पद और फिर पार्टी से किनारा कर लिया था ।

दरअसल महाचंद्र प्रसाद सिंहे महाराजगंज से चुनाव लड़ना चाहते थे इसके लिए उन्होंने जीतन राम मांझी पर दबाव भी बनाया हुआ था। लेकिन उनका दबाव काम नहीं आया और मांझी  उनके लिए टिकट की व्यवस्था नहीं कर सके। लिहाजा उन्होंने जीतनराम मांझी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बगावत कर दिया। उन्होंने पहले पद से इस्तीफा दिया इसके बाद पार्टी को भी अलविदा कह दिया।

हम छोड़ने के बाद वे महाराजगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर कार्यकताओ के साथ मंथन  शुरू कर दिए थे। इसी बीच बीजेपी ने उन्हें अपने पाले में लाने की कवायद शुरू कर दी।जिसका फलाफल है कि आज वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News