सीतामढ़ी में महावीरी झंडा मेला में शामिल हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, कहा शिक्षित समाज होगा, तभी राज्य और देश बढ़ेगा आगे

सीतामढ़ी में महावीरी झंडा मेला में शामिल हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, कहा शिक्षित समाज होगा, तभी राज्य और देश बढ़ेगा आगे

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने बुधवार को पढ़ाई को आवश्यक बताते हुए कहा कि शिक्षित समाज होगा। तभी राज्य और देश आगे बढ़ेगा। सहनी बुधवार को सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर स्थित महिन्दवारा में नवयुवक महावीरी झंडा कमिटी द्वारा आयोजित महावीरी झंडा मेला में सम्मिलित होकर पूजा-अर्चना की और राज्य के विकास की कामना की। 


इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक रोटी कम खाइए। लेकिन बच्चो को जरूर पढ़ाइए। उन्होंने कहा कि बच्चे अगर पढ़ेंगे तो समाज और राज्य आगे बढ़ेगा। 

पूर्व मंत्री व वीआईपी सुप्रीमो 'सन ऑफ मल्लाह ' मुकेश सहनी ने अच्छे लोगों को राजनीति में आने की जरूरत बताते हुए कहा कि राजनीति में बदलाव जरूरी है। उन्होंने कहा कि गरीब और अच्छे लोग जब आयेंगे तो गरीबों की समस्या जानेंगे। 

उन्होंने कहा कि आजादी के इतने वर्षों के बाद भी लोग अपने वोट की कीमत को नहीं पहचानते हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है। उन्होंने लोगों से अच्छे लोगों को जनप्रतिनिधि बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि आज जरूरत है कि हाशिए पर बैठे लोगों को मुख्यधारा में लाया जाए।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News