पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कुढ़नी के कई इलाकों में किया रोड शो, कहा वीआईपी का दल नहीं जनता से हैं गठबंधन

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कुढ़नी के कई इलाकों में किया रोड शो, कहा वीआईपी का दल नहीं जनता से हैं गठबंधन

MUZAFFARPUR : बिहार में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के प्रचार अभियान में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता और कार्यकर्ता जोरशोेर से जुटे हुए हैं। इस क्रम में वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी प्रतिदिन रोड शो, सभा और जनसंपर्क में जुटे हैं। उन्होंने सोमवार को कुढनी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद कहा कि उपचुनाव में उतरी पार्टियों का कई अन्य पार्टियों से गठबंधन है और वे गठबंधन कर अपने प्रत्याशी उतारे हैं, लेकिन वीआईपी का यहां की जनता से गठबंधन है। 

’सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से चर्चित वीआईपी प्रमुख सहनी सोमवार को सकरी नहर चौक, लदौरा चौक, सुमेरा, खरौना, दुबियाही, छाजन गोला चौक सहित कई इलाकों में रोड शो किया और जनसंपर्क कर लोगों से वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को विजयी बनाने की अपील की। सहनी ने कहा कि वीआईपी की असली ताकत जनता है और जनता हमारी पार्टी के साथ है। उन्होंने बिना किसी पार्टी के नाम लिए हुए कहा कि आज सरकारी पार्टियां और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी धन और बल के बलपर वीआईपी को परास्त करने के लिए एड़ी-चोटी का प्रयास कर रही है, यह वीआईपी की जनता की ताकत को दिखाता है। 

उन्होंने कहा कि वीआईपी के पास न सरकारी तंत्र है और न पैसा है। जनता के समर्थन से चुनाव मैदान में उतरी है और जनता की वीआईपी प्रत्याशी को विजयी बनाकर विधानसभा तक पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है। उन्होंने मछली-भात साथ-साथ नारे की चर्चा करते हुए कहा कि कुढ़नी में भूमिहार और निषाद एक हैं, इस कारण सर्वसमाज का साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवा मजबूती के साथ वीआईपी के साथ आ रहे हैं। 

उन्होंने केंद्र और राज्य की  सत्ता में बैठी पार्टियों पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टियां लोगों को बरगला कर ही वोट पाती रही हैं, लेकिन क्षेत्र का विकास कहां हुआ। आज ऐसी पार्टियों को यह बताना चाहिए उन्होंने सत्ता में रहकर क्षेत्र और जनता का कितना विकास किया। इधर, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि यह चुनाव भले उपचुनाव हो, लेकिन इसके परिणाम की गूंज राज्य की राजधानी पटना तक ही नहीं देश की राजधानी दिल्ली तक सुनाई देगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मतदाता सोच समझकर अपने प्रत्याशी का चुनाव करें। कम करने वाले प्रत्याशी को ही जनप्रतिनिधि चुनें।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News