बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मोतिहारी में सड़क का किया शिलान्यास ओर उद्घाटन, कहा विकसित बिहार के सपने को पूरा करेंगे

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मोतिहारी में सड़क का किया शिलान्यास ओर उद्घाटन, कहा विकसित बिहार के सपने को पूरा करेंगे

MOTIHARI : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी गुरुवार को मोतिहारी पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के आगे के कार्यक्रमों की रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अपने कोटे से बनी सड़क का भी उद्घाटन किया। सहनी अपने विधान परिषद कोष की राशि से मोतिहारी नगर निगम अंतर्गत अगरवा और श्रीकृष्ण नगर में विभिन्न नाला एवं पीसीसी पथ कार्य का शिलान्यास तथा निर्मित नाला व पथ का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष अशोक सहनी, NVS जिलाध्यक्ष मोतीलाल सहनी, महिला प्रदेश अध्यक्ष निर्मला सहनी एवं पार्टी सैकड़ों पदाधिकारीगण व कार्यकर्तागण मौजूद रहे। इस मौके पर सहनी ने कहा कि उनका सपना विकसित बिहार का रहा है और इसी सपने को पूरा करने के लिए वे राजनीति में आए हैं। 

उन्होंने इस दौरान बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज गांधी  के इस चंपारण की हालत क्या हो गई है, वह किसी से छिपी नहीं है। गांधी के नाम पर राजनीति तो खूब की जा रही है लेकिन उनके इस कर्मस्थली के विकास के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कभी ध्यान नहीं दिया। उन्होंने स्थानीय लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि अब इस क्षेत्र के विकास के लिए हम सब को मिलकर काम करना होगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News