पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने जमीनी विवाद में मारे गए उदय मल्लाह के परिजनों से की मुलाकात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने जमीनी विवाद में मारे गए उदय मल्लाह के परिजनों से की मुलाकात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

GAYA :  विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शनिवार को गया के गुरूआ पहुंचे और उसेवा गांव निवासी प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र मल्लाह के घर गए। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की उन्हें सांत्वना दी। दरअसल कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद में उदय मल्लाह की हत्या कर दी गई थी। सहनी ने स्व.  उदय मल्लाह के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने उदय की हत्या पर दु:ख जताते हुए कहा की वीआईपी उन्हे न्याय दिलाने को लेकर हरसंभव कोशिश करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब बिहार के लिए कहने को बहुत कुछ नही है। देश और बिहार की क्या स्थिति है, यह जनता देख रही है। 


मुकेश सहनी ने कहा कि मैं 18 महीने विधान परिषद का सदस्य रहा, इस 18 महीने में इस गरीब राज्य की  जितनी सेवा कर सकता था, उतना किया। ' सन ऑफ मल्लाह ' के रूप में जाने-जानेवाले सहनी ने कहा कि  जनता की सेवा के लिए न मैं पहले पीछे था और न अब हूं। 

उन्होंने लोगो से खास कर निषाद समाज के लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा की मैं सांसद, एमएलए, एमएलसी रहूं या न रहूं। लेकिन आपके बीच ही रहूंगा। सही अर्थों में तो जनता ही तो जनार्दन है। 

उन्होंने कहा कि वे लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और उनके दु:ख, तकलीफ को नजदीक से समझने की कोशिश कर रहे हैं। सहनी ने एक बार फिर से स्वर्गीय उदय मल्लाह को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए कहा कि बिहार में आज कानून व्यवस्था नाम की चीज नही है। हत्या, डकैती, चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है लेकिन हो कुछ नहीं रहा है।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News