बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक रजनीश आनंद के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

पूर्व विधायक रजनीश आनंद के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

पटना. विकासशील इंसान पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी बुधवार को गोड्डा के पूर्व विधायक रजनीश आनंद के पटना स्थित आवास में आयोजित उनके श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए और उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित किया। आनंद का 26 नवंबर को निधन हो गया था।

मुकेश सहनी पूर्व विधायक के आवास पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से भी मिले और उन्हे सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि रजनीश आनंद राजनीति में मिस्टर क्लीन कहे जाते थे। उनके निधन से बिहार की राजनीति की दुनिया ने एक युवा नेता और प्रखर वक्ता खो दिया। उन्होंने कहा कि वे राजनीति के अलावा सामाजिक कार्यों में भी हाथ बंटाया करते थे, जिस कारण वे सबके चहेते थे।

इस मौके पर वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि आनंद का निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने कहा कि आनंद का जाना बिहार और झारखंड की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। यह रिक्त स्थान कोई नहीं भर सकता।

इस मौके पर बिहार के मंत्री अशोक चौधरी और ललित यादव ने भी आनंद की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उल्लेखनीय है कि रजनीश आनंद गोड्डा विधान सभा क्षेत्र से 1990 से 1995 तक विधायक रहे। उनके पिता हेमंत कुमार झा भी गोड्डा विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक थे और संयुक्त बिहार में वे मंत्री का दायित्व भी संभाला था।

Suggested News