जदयू में बने रहेंगे पूर्व विधायक सुमित सिंह, इनके पिता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने बना लिया है नया मोर्चा

जदयू में बने रहेंगे पूर्व विधायक सुमित सिंह, इनके पिता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने बना लिया है नया मोर्चा

PATNA : पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ राजनीतिक लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है, लेकिन इस लड़ाई में उनके छोटे पुत्र व चकाई के पूर्व विधायक सुमित सिंह ने साथ नहीं देने का निर्णय ले लिया है।

गौरतलब है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सारे राजनीतिक दलों ने बिसात बिछाना शुरू कर दिया है ।

इसी की तहत मुख्यमंत्री नीतीश के कुछ पुराने मित्रों ने सत्ता के खिलाफ मोर्चाबंदी करना शुरू कर दिया है। पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ,जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार और नीतिश कैबिनेट के पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने नव निर्माण मोर्चा बनाकर 2020 विधानसभा चुनाव के लिये मोर्चाबंदी शुरू कर दिया है। लेकिन एक बड़ा सवाल जो लोगो के दिमाग मे कौंध रहा था वह यह कि क्या चकाई के पूर्व विधायक सुमित सिंह भी अपने पिता के नव निर्माण मोर्चा में जाएंगे या नहीं।

 news4nation ने यह सवाल जब सुमित सिंह से पूछा तो पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने बताया कि वह जदयू के सदस्य हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में उनकी पूरी आस्था है। जदयू छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता।मेरे कुछ विरोधी भरम फैलाने में लगे रहते हैं। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने ही बिहार को जंगलराज से निकालकर विकास के  रास्ते पर सरपट दौड़ने के काबिल बनाया है।

नीतीश कुमार केे सुशासन के फार्मूला की वजह से ही आज बिहारियों को पूरे देश में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सम्मान मिल रहा है । इसलिए सवाल ही नहीं उठता कि मैं किसी और पार्टी या मोर्चा को ज्वाइन करो।

 गौरतलब है की सुमित सिंह पहले भी स्पष्ट कर चुके हैं कि मेरी आस्था नीतीश कुमार के नेतृत्व में है और रहेगा।उन्होंने बताया कि हर व्यक्ति अपना निजी फैसला लेने को स्वतंत्र है।

Find Us on Facebook

Trending News