बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

15 दिनों के पेरोल पर जेल से बाहर निकले पूर्व सांसद आनंद मोहन, बेटी की शादी समारोह में होंगे शामिल

15 दिनों के पेरोल पर जेल से बाहर निकले पूर्व सांसद आनंद मोहन, बेटी की शादी समारोह में होंगे शामिल

SAHARSA : गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड मामले में सहरसा मंडल कारा में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर निकले हैं। पूर्व सांसद आनंद मोहन के जेल से निकलने की खबर मिलते ही सैकड़ों की संख्या में समर्थकों की भी जेल गेट पर जुट गए।

इस दौरान समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा था। भारी संख्या में जुटे समर्थक फूल माला लेकर पूर्व सांसद के जेल से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से बाहर निकले। समर्थकों की भी पूर्व सांसद को फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। 

आपको बता दें कि पूर्व सांसद आनंद मोहन दूसरी बार 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर निकले हैं। इस दौरान वो अपनी पुत्री सुरभी आनंद के शादी समारोह में भाग लेंगे। इससे पहले भी वो अपनी पुत्री सुरभी आंनद के इंगेजमेंट समारोह में 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर निकले थे। 

जेल से बाहर आने के बाद पूर्व सांसद ने मिडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि वो अपनी पुत्री की शादी समारोह में भाग लेने 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर निकले हैं। उन्होंने लोगों को भी निमंत्रण देते हुए शादी समारोह में भाग लेने की अपील की। वहीं रिहाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही यह भी खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

Suggested News