पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव ने की अपील, दिल्ली में आप और बिहार में जाप की हो सरकार

पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव ने की अपील, दिल्ली में आप और बिहार में जाप की हो सरकार

PATNA : दिल्ली चुनाव के नतीजे पर बोलते हुए जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि "दिल्ली की जनता ने सिर्फ घोषणा करने वाले नेताओं को दरकिनार करते हुए विकास को चुना हैं।“ 

भाजपा और आरएसएस पर तीखी टिप्पणी करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी ने भय और उन्माद के आधार पर चुनाव जीतना चाहा. लेकिन दिल्ली की जनता ने विकास को चुना. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बहुत अच्छा काम किया है और उसका परिणाम दिल्ली की जनता ने उन्हें दिया हैं. इसके लिए मैं उन्हें और दिल्ली की जनता को बहुत-बहुत बधाई देता हैं दिल्ली चुनाव में नफरत की हार और मुहब्बत की जीत करार करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि "नफरत, जाति और धर्म के नाम पर चुनाव प्रचार कर रहे नरेंद्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए।"

आगे उन्होंने कहा कि "जब सत्ता में काबिज पार्टी समाज में जाति और धर्म के नाम पर जहर घोलती है तो समाज का भविष्य अंधकार में चला जाता है और विकास अवरुद्ध हो जाता है" पप्पू यादव यहीं नहीं रूके और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड में जद(यू) को नोटा से भी कम वोट मिला.  बिहार में कुशासन स्थापित करने के बाद दिल्ली चले थे और वहां भी नीतीश कुमार की फजीहत हो गई"

पप्पू यादव ने बिहार की जनता से अपील किया कि दिल्ली चुनावों के आधार पर ही वे इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में विकास पर वोट दें और जाप को जितायें. हम विकास की नई इबारत लिखेंगे और कुशासन बाबू से राज्य को मुक्त करायेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News