बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए पूर्व सांसद कोरोना पॉजिटिव, अब तक उनके संपर्क में आए 16 लोग संक्रमित

महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए पूर्व सांसद कोरोना पॉजिटिव, अब तक उनके संपर्क में आए 16 लोग संक्रमित

Desk: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए एक और नेता में कोरोना की पुष्टि हुई है. ठाणे से पूर्व सांसद आनंद परांजपे का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आ गया है. अब जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसमें पांच बॉडीगार्ड, बावर्ची और स्टाफ शामिल है.

बताया जा रहा है कि जितेंद्र अव्हाड़ का स्टाफ मुंब्रा पुलिस स्टेशन में तैनात एक सिपाही के संपर्क आया था, जो बाद में पॉजिटिव निकला था. इसके बाद जितेंद्र अव्हाड़ ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था. इसके बाद जितेंद्र अव्हाड़ के 15 स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसमें 5 पुलिस कॉन्स्टेबल, निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं.

जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को एक मैसेज जारी किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि पिछले दिनों वे एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अव्हाड़ के मुताबिक, पहली जांच में वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने 14 दिन के लिए क्वारनटीन रहने का फैसला किया है.


Suggested News