MP के पूर्व राज्यपाल की पौत्र वधू ने योगी-मोदी से लगायी न्याय की गुहार, यूपी के कैबिनेट मंत्री के परिवार पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

MP के पूर्व राज्यपाल की पौत्र वधू ने योगी-मोदी से लगायी न्याय की गुहार, यूपी के कैबिनेट मंत्री के परिवार पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

UPDESK. भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन की पौत्र वधू दिशा टंडन ने पीएम मोदी-सीएम योगी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. उनका दवा है कि पुलिस उनकी एफआईआर नहीं दर्ज कर रही है. दिशा टंडन योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के भाई की पुत्र वधू हैं. दिशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है.

साथ ही उन्होंने पीएमओ इंडिया, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए अपनी पीड़ा बयां की है. दिशा की शादी 11 दिसंबर 2019 को अमित टंडन के बेटे आयुष टंडन के साथ हुई थी. अमित टंडन, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के भाई हैं.

मेरी सुनवाई नहीं हो रही- दिशा टंडन

दिशा ने कहा, 'मैं दिशा टंडन पौत्र वधू लालजी टंडन को आशुतोष टंडन के परिवार द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. इसकी शिकायत मैंने कई जगहों पर कराने की कोशिश की, लेकिन उनके पद पर रहते हुए मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई. मैं मोदी जी और योगी जी से विनम्र निवेदन करती हूं कि मुझे न्याय मिले और इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो'.


Find Us on Facebook

Trending News