आरा पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार की मूर्ति लगाने की घोषणा

आरा पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार की मूर्ति लगाने की घोषणा

ARA : पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज आरा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने छपरा में शहीद हुए दारोगा मिथिलेश कुमार के परिजनों से मुलाकात की. आरा आने के बाद पप्पू यादव ने शहीद दारोगा की मूर्ति लगाने की घोषणा की. उसके बाद आरा के सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में माफियाओं का राज है. इसके खिलाफ जन अधिकार पार्टी लगातार आंदोलन कर रही है. 

प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से पार्टी के वरिष्ठ नेता लड्डू यादव, रितेश कुमार, बृजेश कुमार सिंह, मनोज सिंह, मनीष राय, संतोष कुमार, दीपक राय अकेला, राजू सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान जन अधिकार पार्टी में कुछ नए लोगों को भी सदस्य बनाया गया. इसके बाद नए साथियों का आभार प्रकट करते हुए जन अधिकार पार्टी के वरिष्ठ नेता अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव ने कहा कि अगर शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार को न्याय नहीं मिला तो जन अधिकार पार्टी न्याय के लिए उग्र आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि जब पूरे बिहार में सुरक्षा करने वाले सुरक्षित नहीं हैं. 

तब आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है. बिहार में जिस तरह अपराधियों का बोलबाला है. इससे साफ जाहिर होता है कि बिहार में कानून का राज नहीं है, बल्कि अपराधियों का राज है. नए साथियों का पार्टी में स्वागत करते हुए छात्र जिला अध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि नए साथियों के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आगे के आंदोलन में मजबूती से अन्याय के खिलाफ हम सब मिल कर लड़ सकेंगे.

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News