बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नूपुर शर्मा के बयानों पर एक बार फिर बरसे पूर्व सांसद पप्पू यादव, नफरती संगठनों को प्रतिबंधित करने की मांग

नूपुर शर्मा के बयानों पर एक बार फिर बरसे पूर्व सांसद पप्पू यादव, नफरती संगठनों को प्रतिबंधित करने की मांग

पटना. भाजपा से निष्कासित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान पर पूर्व सांसद पप्पू यादव शनिवार को जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मैं अपील करता हूँ कि हिंदुस्तान को मानने वाले सभी धर्म के लोगो को हिंसा मत करें. पैगम्बर साहेब भी इसके पक्षघर नही हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी इन सबका इस्तेमाल कर रही है. 

उन्होंने लोगों से हिंसा नहीं करने की अपील की. साथ ही नुपुर शर्मा के बयानों की जमकर निंदा की. उन्होंने कहा कि Aimim और बीजेपी नफरत की राजनीति कर रहे है. उन्होंने  दोनो दलों के लोगों से इस तरह का काम नहीं करने की अपील की. पप्पू ने कहा कि इन सब मामलों में सिर्फ सियासत हो रही है. इससे फायदा सच्चे मुस्लिम और हिंदुओं को नहीं हो रहा है. 

पप्पू ने सीएम नीतीश और अन्य मुख्यमन्त्रियों से मांग की कि जो भी संगठन ऐसा करे उनको बैन करें. राजीनतिक पार्टी को बैन किया जाय. साथ ही जांच कर जो भी हिंसा फैलाने की कोशिश करे उससे भारत की नागरिकता वापस ली जाए. हम सब मिलकर इसे रोकें. उन्होंने कहा कि जो सड़कों पर है वो इस्लाम के दुश्मन है. वो हजरत इमाम के कुर्बानी को नही जानते हैं. हदीस के पन्नो को नहीं जानते हैं. 

उन्होंने कहा कि हमें मिलकर नूपुर जैसे के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है जो हमारी संस्कृति के खिलाफ है. पूरी साजिश के तहत काम किया गया है. जिन्हें हिंदुत्व से मतलब नहीं है वो लोग पोस्ट वायरल करके मुद्दों को डायवर्ट करते हैं. 


Suggested News