पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव की हुई जदयू में घर वापसी, अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने दिलाई सदस्यता

पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव की हुई जदयू में घर वापसी, अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने दिलाई सदस्यता

पटना. जनता दल (यू0) के  राष्ट्रीय अध्यक्ष सह् सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने शनिवार को पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव को वर्चुअल माध्यम से आज पार्टी की सदस्यता दिलाकर घर वापसी कराई। ज्ञातव्य हो कि सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल के तहत जनता दल (यू0) मुख्यालय में सभी प्रकार के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। जिसके कारण उक्त कार्यक्रम को वर्चुअल तरीके से संपन्न कराया गया।

इस अवसर पर पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष सह् सांसद  राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने घर वापसी करने पर पूर्व सांसद  रंजन यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि रंजन प्रसाद यादव ने  मुख्यमंत्री नीतीश में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की इसके लिए इन्हें बधाई और शुभकामना। जदयू यादव के लिए कोई नई जगह नहीं है बल्कि इनका पुराना घर है और इनके घर वापसी से संगठन तथा पार्टी को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि हमारे नेता  मुख्यमंत्री नीतीश कुमा, जननायक कर्पूरी ठाकुर के सपनों को पूरा करने में दिन-रात लगे हैं। उन्होंने बिहार के पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया।  मुख्यमंत्री का बिहार की सेवा करना एक मात्र धर्म हैं और इसी का नतीजा है कि आज बिहार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।


Find Us on Facebook

Trending News