नवादा में बोले पूर्व सांसद सूरजभान, पीएम ने मेरे भाई को भेजा है आपके बीच, इसे दें जीत का आशीर्वाद

NAWADA : जिले के बरेव गांव में आज एनडीए की ओर से कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह, नवादा से एनडीए प्रत्याशी चंदन सिंह, जदयू एमएलसी सलमान रागिव मुन्ना, भाजपा विधायक अरुणा देवी, डॉ. पूनम शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि मेरे छोटे भाई चंदन सिंह को पीएम नरेन्द्र मोदी ने आपकी सेवा के  लिए आपके बीच भेजा है। आप इसे अपना  आशीर्वाद देकर संसद में भेज पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करें। 

पूर्व सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी पीएम ने सफाईकर्मियों के पैर धोए हो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसा कर यह बता दिया है कि वे जनता की सेवा के लिए है। 

सूरजभान ने कहा कि आज देश का पूरे विश्व में एक अलग पहचान बना है। पीएम ने अपने कुटनीति और विदेशनीति से भारत को पूरे विश्व में एक अलग स्थान दिलाने का काम किया है। हमें एकबार फिर उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करना है ताकि देश का इसी तरह से प्रगति होता रहे। 

वहीं लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह ने कहा कि नवादा के विकास के लिए वर्तमान बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने बहुत कुछ किया है। हमारा आपसे वादा है कि हम उनके द्वारा किये गये विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। वहीं उन्होंने कहा हमारा आपसे वादा है कि हम जीतकर आए तो जिले के किसी युवक को रोजगार के लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। जिले में उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा।   

वहीं जदयू एमएलसी   सलमान रागिव  मुन्ना ने कहा कि लोगों का आरोप होता है कि मुसलमान बीजेपी को वोट नहीं देती है, लेकिन यह धारणा चंदन सिंह के नवादा से जीत के बाद खत्म हो जायेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी और प्रदेश की नीतीश सरकार ने देश और प्रदेश के विकास के लिए काफी काम किया है। कांग्रेस की सरकार जो अजादी के बाद लंबे समय तक देश पर राज किया उसने जो काम 55 सालों के अपने शासन काल में नहीं किया था उसे मोदी ने महज पांच साल में कर दिखाया है। हम संकल्प लेते है कि नवादा से चंदन सिंह को जीत दिलाकर पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करने का काम करेंगे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News