पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने किया नवादा सदर अस्पताल का दौरा, मरीजों का जाना हाल-चाल

पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने किया नवादा सदर अस्पताल का दौरा, मरीजों का जाना हाल-चाल

NAWADA : पूर्व सांसद सूरजभान सिंह गुरुवार को नवादा पहुँचे. यहाँ आने के बाद उन्होंने सदर अस्पताल का दौरा किया. इस मौके पर उन्होंने कल कौआकोल में बिजली तार की चपेट में आने से घायल हुए लोगों का हाल-चाल जाना. घायल लोगों से मिलकर उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

उन्होंने कहा कि जितना भी इलाज़ में मदद चाहिए. वह जरुर उपलब्ध कराया जायेगा. अस्पताल की कुव्यवस्था को दुरुस्त करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस स्तर का यह अस्पताल है उस स्तर पर लोगों को हर सुविधा दी जा रही है. यह फिलहाल सदर अस्पताल के मानक पर खरा नही उतर रहा है. 

इसके मद्देनजर यहाँ अनुमंडलीय अस्पताल जैसी सुविधा लोगों को दी जा रही है. आपको बताते चले नवादा के सांसद और सूरजभान के भाई चन्दन सिंह ने कुछ दिन पूर्व ही सदर अस्पताल का दौरा किया था. जिसमे उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को 3 दिन के अंदर अस्पताल की व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा था. लेकिन कई दिन गुजर जाने के बाद भी उसका असर दिखाई नहीं दे रहा है. 

सूरजभान सिंह के साथ मौके पर मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, लोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, मनीष कुमार, अंशुमान शर्मा, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष विनय सिंह मौजूद थे.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News