पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने नवादा सदर अस्पताल का लिया जायजा, सात कूलर देने का दिया आश्वासन

पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने नवादा सदर अस्पताल का लिया जायजा, सात कूलर देने का दिया आश्वासन

NAWADA : लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह बुधवार को सदर अस्पताल नवादा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना. साथ ही उन्होंने इमरजेंसी वार्ड, सर्जिकल वार्ड और नशा मुक्ति वार्ड में जाकर भर्ती मरीजों को उपलब्ध कराई गई सुविधाओं का जायजा लिया. 

इसके बाद सिविल सर्जन और सदर एसडीएम से मिलकर पूरे हालात की जानकारी ली. सिविल सर्जन डॉ. श्रीनाथ प्रसाद ने उन्हें बताया कि गया और औरंगाबाद की तुलना में नवादा जिले में स्थिति काफी नियंत्रण में है. इस मौके पर पूर्व सांसद ने सीएस के अनुरोध पर सात कूलर उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार बबलू ने पूर्व सांसद को प्रचंड गर्मी के चलते लू से लोगों की हुई मौत के बारे में जानकारी दी. इस मौके पर पूर्व सांसद को जिला और पुलिस प्रशासन के साथ-साथ समाजसेवियों की पहल से भी अवगत कराया गया. 

अस्पताल का जायजा लेने के बाद पूर्व सांसद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यह प्राकृतिक आपदा की घड़ी है. इस घड़ी में जिला और पुलिस प्रशासन, अस्पताल प्रशासन के साथ ही कई समाजसेवियों ने बढ़-चढ़कर मरीजों और उनके परिजनों की मदद की है. इसके लिए सभी धन्यवाद के पात्र हैं. 

मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, समाजसेवी राजीव सिन्हा, दाऊद खान, आरती साहू, संजय साह, अंशुमान शर्मा,  विकास कुमार राजा, रंजीत यादव, मनोज चंद्रवंशी, विकास कुमार, मनोज पचाढ़ा, सुबोध सिंह, सूरज सिंह, अजय सिंह, ओम प्रकाश आदि उपस्थित थे.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News