पूर्व सांसद आरके सिन्हा और रितुराज सिन्हा ने पटना के कई इलाकों में छठ व्रतियों को बांटी पूजन सामग्री

पूर्व सांसद आरके सिन्हा और रितुराज सिन्हा ने पटना के कई इलाकों में छठ व्रतियों को बांटी पूजन सामग्री

पटना. भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आर के सिन्हा और राष्ट्रीय युवा नेता रितुराज सिन्हा ने आज अपने आवास अन्नपूर्णा भवन में सैकड़ों छठ व्रतियों के बीच छठ पूजन सामग्री वितरित की. छठ व्रतियों के सुप में फल के अलावा साड़ी भी वितरित की है. इस अवसर पर श्री आरके सिन्हा ने कहा की छठ पर्व बिहार के लिए अलग ही महत्व रखता है और अब पूरे विश्व मे अपनी सांस्कृतिक पहचान बना चुका है. वहीं रितुराज सिन्हा ने बिहार वासियों को आज से शुरूहो रहे है छठ महापर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

जैसा कि आपको ज्ञात है कि हर साल छठ पूजा में आर के सिन्हा और रितुराज सिन्हा द्वारा विभिन्न जगहों पर छठ पूजन सामग्री वितरित किया जाता रहा है. इस बार भी आज मुख्यतः अन्नपूर्णा भवन के अलावा ,10 नंबर तालाब गर्दनीबाग और बुद्ध घाट  पटना में सामग्री वितरित की गई और कल रामसुंदर दास पार्क कंकड़बाग और आदि चित्रगुप्त मंदिर ,पटना सिटी में वितरित की जाएगी.

कार्यक्रम में पटना महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक जी, संबंधित मंडल अध्यक्षो के अलावा संजय राय, अभिषेक बिन्नी, चंद्रशेखर चंद्रवंशी, सोनू जी,अखिलेश लुलन ,धर्मेंद्र सहित भाजपा के कार्यकर्तायो ने उपस्थित होकर अपना सहयोग दिया. रीता किशोर सिन्हा ने भी अन्नपूर्णा में छठ व्रतियों के बीच पूजन सामग्री वितरित की.

Find Us on Facebook

Trending News