नवादा में सड़क दुर्घटना में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में सड़क दुर्घटना में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत गांव निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य विभूति कुमार सिंह की मौत सड़क हादसे में हो गई। शुक्रवार की रात हादसा कठोकरी मोड़ के  समीप हुआ। बताया जाता है कि विभूति अपने पंचायत क्षेत्र के बेल्ढ़ा गांव से शादी समारोह में  शामिल होकर घर दोसुत बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में कठोकरी मोड़ के पास दुर्घटना के शिकार हो गए। हादसा कैसे हुआ किसी ने नहीं देखा,परन्तु दुर्घटना जबरदस्त थी। सिर में गंभीर चोटें आई थी। 

मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने स्थिति गंभीर देख घायल को लेकर सदर अस्पताल नवादा पहुंचे। जहां से पीएमसीएच पटना भेज दिया गया। पीएमसीएच पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो गई। 

तीन भाई में सबसे छोटे विभूति की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों पर गम का पहाड़ टूटा है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। गांव के लोग भी शोक में डूबे हुए हैं। शनिवार दोपहर तक शव गांव नहीं पहुंचा था। पोस्टमार्टम में विलंब वजह बताया गया। गांव के लोग पटना से शव आने का इंतजार कर रहे हैं। विभूति की असमय मौत से मां निर्मला देवी, पत्नी डेजी देवी व एक पुत्र गोपाल कुमार का रो-रोकर बुरा हाल बना है।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News